पब्लिक फर्स्ट । भोपाल।

मध्यप्रदेश में चल रही सियासी पोस्टरबाजी में “फोन पे” का लोगो इस्तेमाल करने पर कंपनी ने ट्वीट करके विरोध दर्ज कराया है. साथ ही कांग्रेस को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. इस मामले में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि “डर्टी पॉलीटिक्स” इसी को कहते हैं। यह राजनीति का विद्रुप चेहरा है , खिसियाहट छिपाने के लिए कांग्रेस यह कर रही है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने खुद ही स्वीकार कर लिया है। डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के लोग पोस्टर लगाते हुए दिख रहे हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि “छिंदवाड़ा में तो एनएसयूआई का नगर अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष दोनों ही पोस्टर लगाने में शामिल हैं। बुरहानपुर में और ग्वालियर के सीसीटीवी फुटेज में भी इनके ही लोग पोस्टर लगाते नजर आ रहे हैं। नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को फोन पर कुछ तस्वीरें दिखाते हुए कहा “मैं आपको दिखाता हूं किस तरह से कांग्रेस के लोग पोस्टर चिपकाते नजर आ रहे हैं. सारे के सारे कांग्रेस के पदाधिकारी हैं। सारे स्क्रीन पर हैं।

डॉ. मिश्रा ने कहा “हमने पहले भी कहा था कि आपकी आंतरिक पॉलीटिक्स है , जैसे हम दिखा रहे हैं, वैसे आप भी प्रमाण दिखाओ। हमें नहीं दिखा रहे हैं तो मीडिया को दिखाओ। दूध का दूध पानी का पानी करना चाहिए. मैं इसे अच्छा नहीं मानता इस तरह की पॉलीटिक्स। पहली बार ऐसा हुआ कि फोन पे कंपनी धमकी दे रही है , यदि वह शिकायत करेगी तो हम कार्रवाई करेंगे।

इंदौर मामले में गृह मंत्री ने दी चेतावनी

इंदौर में कुछ लोगों ने अपने घर के बाहर मकान बेचने के पर्चे लगाए हैं। गृह मंत्री ने गुंडों को चेताया हैं कि “संभल जाओ, वरना संभाल दिए जाओगे। publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.