पब्लिक फर्स्ट। सिंध- पाकिस्तान।


हाइलाइट्स
• पाकिस्तान में हिंदू युवती से रेप
• प्राइवेट अस्पताल में मुस्लिम डॉक्टरों ने किया रेप
• किडनी के इलाज के लिए थी दाखिल

पाकिस्तान में हिन्दू युवतियों के साथ, हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई है लेकिन भारत पाकिस्तान की दोस्ती की वक़ालत करने वाले और गंगा जमुनी तहज़ीब की दुहाई देने वाले पूरी तरह खामोश है ।


पाकिस्तान में बीते दिनों सिखों को मिली धमकियों के बाद अब हिंदू युवतियों के साथ हुई दो घटनाओं ने सभी को हिला कर रख दिया है। सिंध के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए आई युवती से मुस्लिम डॉक्टरों ने रेप किया। वहीं गंगना नाम की युवती को किडनैप कर धर्म परिवर्तन करवाया गया है।


पाकिस्तान में सामने आई दोनों घटनाएं सिंध प्रांत की हैं। सिंध के टांडो मोहम्मद खान के एक प्राइवेट अस्पताल में हिंदू युवती हीना (काल्पनिक नाम) अपना किडनी का इलाज करवाने के लिए पहुंची थी। लेकिन यहां मुस्लिम डॉक्टरों की गंदी नजर उस पर पड़ गई। डॉक्टरों ने उसे नशीली दवा पिलाई और फिर उसके साथ रेप किया।


गंभीर हालत में हीना को तुरंत हैदराबाद में शिफ्ट किया गया। हैरानी की बात है कि पुलिस के एक्शन लेने से पहले ही मुस्लिम डॉक्टर और कर्मचारी आसानी से अस्पताल से भागने में सफल रहे।


हिन्दुओं का इस्लाम में जबरन धर्म परिवर्तन

दूसरी घटना पाकिस्तान के सिंध में उमरकोट के कुनरी की है। जिसमें कुनरी के रहमतुल्ला जांझाी गांव के रहने वाले हिंदू परिवार की युवती गंगना का अपहरण कर लिया गया। पुलिस तक बात पहुंची, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। लास्ट में गंगना का दरगाह गुलजार खलील में धर्म परिवर्तन कर दिया गया। इसके साथ ही उसका निकाह मुहम्मद नदीम जांझी से भी करवा दिया गया है। publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.