पब्लिक फर्स्ट। मुंबई।

मुंबई के कुर्ला इलाके में शनिवार सुबह एक बिल्डिंग में आग लग गई। हालांकि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। लेकिन कई लोग आग की चपेट में आए गए उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के कुर्ला इलाके में आज यानी शनिवार, 16 सितंबर सुबह एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन में दमकल विभाग को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया गया। इसके साथ ही दमकल कर्मियों ने 50 से 60 लोगों को बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाला। जिनमें से 39 लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बॉम्बे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने यह जानकारी दी।

बीएमसी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मुंबई के कुर्ला इलाके में एक रिहायशी बिल्डिंग में आग लग गई है। इस अचानक लगी आग की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और बिल्डिंग की अलग-अलग मंजिलों से करीब 50-60 लोगों को बचा लिया है। जिनमें से घायल हुए 39 लोगों को पास के अस्पातल में भर्ती करवाया है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। मामले की जांच जारी है।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.