पब्लिक फर्स्ट। भिण्ड

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से पूछा मैं आपसे पूछना चाहता हूँ कई लोग तो जानते ही नहीं है क्योंकि कई लोगों ने तो मामा ही राज देखा है दिग्विजय का राज देखा ही नहीं है गड्ढों में सड़क होती थी या सड़क में गड्ढे यही पता ही नहीं चलता था। आप बताओ लहार वालों जितनी सड़कें हमने बनवाई भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बनवाई उतनी कांग्रेस ने बनवाई थी क्या ? ये तो चाहते थे कि जनता गरीब ही बनी रहे, गरीब बनी रहेगी तो हमारे हाथ जोड़ती रहेगी, पीछे चलती रहेगी कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को अविकसित रखने का पापा किया है।

आज मुझे कहते हुए गर्व है भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने मध्यप्रदेश में विकास की गंगा बहा कर आप को दी है। लेकिन एक संकल्प लेना जब अत्याचार और अन्याय बढ़ जाता है तो अन्याय करने वालों को समाप्त करने के लिए माता रानी स्वयं चली आती हैं। एक जमाना था जब कांग्रेस की सरकारों में चम्बल की बीहड़ों में डकेतों का राज था मुझे अच्छी तरह याद है उस समय मैंने कहा था मैं मुख्यमंत्री बनने के बाद ग्वालियर आया था पुलिस अफसरों की बैठक बुलाई थी और एक ही बात कही थी कि मध्यप्रदेश में या तो डाकू रहेगे या शिवराज सिंह चौहान रहेगा दोनों एक साथ नहीं रह सकते।

जनता से क्या कुछ बोले CM

साल भर के अंदर सारे डकेतों के गिरोह समाप्त कर दिए गए । 5 बजे के बाद निकलना मुश्किल हो जाता था खड़े करके गाँव में जाकर लोगों को गोलियों से भून देते थे। लेकिन हमने ड़केतों के आतंक को समाप्त किया नक्सलवाद इतना हाबी था कि कांग्रेस के मंत्री की गर्दन काट कर ले गए थे नक्सली हमने नक्सलियों के आतंक को समाप्त किया सिमी के नेटवर्क को खत्म किया। मेरे बहनों और भाइयों, यहां जब तक कांग्रेस रही। कांग्रेस के नेता अन्याय और अत्याचार के प्रतीक बन गए।

दिग्गी को क्यों हरवाना चाहते है CM

अभी अभी मैंने आवेदन दिया कि दिग्गी को हरवा दू। अरे नेता का काम सड़के बनाना होता है, पुल पुलिया बनाना होता है, जनता की सेवा करना होता है, यह तो चिट्टियां भरवाता है खाली। ये कोई नेता है क्या नेता जनता की सेवा करता है। आज मैं आपको यह विश्वास दिलाने आया हूं कि यहां से अत्याचार और अन्याय को पूरी तरह से जड़ से उखाड़ कर फेंक देंगे, आप चिंता मत करो। हमने विकास की गंगा बहाई है।

लेकिन लहार उससे अछूता रह गया क्योंकि ऐसा नेता जीतता है जिसको जनता कोई मतलब ही नहीं रहता; अपनी दादागिरी चलती रहे बस। मेरे बहनो और भाइयों, इस धारा को बदलना है तो आपसे प्रार्थना करता हूं कि उखाड़ दो कांग्रेस और कांग्रेस के नेता को। एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जीता कर देखो। मैं इस क्षेत्र की तस्वीर और यहां के जनता की तकदीर बदल रख दूंगा।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply