पब्लिक फर्स्ट। दिल्ली

देश की सियासत में इजराइल और फिलिस्तीन के मुद्दे पर छिड़ी जुबानी जंग में अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो चुकी है। ओवैसी ने हमेसा की तरह इस बार भी बे-लगाम टिप्पणी करते हुए इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को शैतान, क्रूर शासक हैं और युद्ध के अपराधी कहा दिया है। उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी से अपील की है कि वे गाजा पट्टी के लोगों का साथ दें।

ये मानवता का मुद्दा, मुस्लिमों का नहीं

आपको बता दें ओवैसी ने शनिवार को हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करना चाहूंगा कि इजराइल की सेना फिलिस्तीन के लोगों के ऊपर जो जुल्म और अन्याय कर रही है उसे रोकें। ओवैसी ने आगे कहा फिलिस्तीन के मुद्दा को केवल मुस्लिम समुदाय से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए, क्योंकि ये मानवता का मुद्दा है। किसी समुदाय विशेष का नहीं।

मीडिया पर बरसे ओवैसी

अब तक फिलिस्तीन के गाजा में हजारों जाने गई, इतना ही नहीं गाजा के 10 लाख लोगों को बेघर भी होना पड़ा है, लेकिन फिर भी विश्व की सभी महाशक्तियां और पूरी दुनिया ये देखकर भी खामोश है। ओवैसी ने आगे कहा हमास के जिन लोगों ने इन्हें यानि इजराइल के लोगों को मारा, आप उन्हें देखिए, लेकिन गाजा के इन बेचारे मासूम लोगों ने आपका क्या बिगाड़ा है? जो आप उनपर ऐसे जुल्म ढा रहे है। मीडिया एक तरफा रिपोर्टिंग कर रहा है। तो वहीं दुनिया तमसा देख रही है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply