पब्लिक फर्स्ट। भोपाल

टेलीविजन की दुनिया का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर अपने 17वें सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ चूका है। बॉलीवुड के भाईजान यानि सुपर स्टार सलमान खान के शो Bigg Boss 17 की धमाकेदार शुरूआत 15 अक्टूबर से हो चुकी है, इस दौरान ग्रैंड प्रीमियर के साथ सभी कंटेस्टेंट की एंट्री कराई गई है। जिसे देखकर बिगबॉस के फैंस में बेहद उत्साह देखने को मिला।

कंटेट क्रिएटिविटी के उस्ताद है विशाल

इस बार भी मेकर्स ने शो में थीम के साथ साथ बहुत कुछ अलग और हटके करने का प्रयास किया है। इस बार बिग बॉस ने अपने घर में शो को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने के लिए एक नया तरीका अपनाया और एक दिन के लिए सोशल मीडिया इंफ्लूयेंशर को बिग बॉस हाउस में रहने का मौका दे रहे यह। इसी के चलते राजधानी भोपाल के सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर विशाल शर्मा बिग बॉस के घर पहुंचे। बता दें वे कलर्स सोशल स्क्वाड टीम में भी शामिल है।

बिग बॉस में विशाल का जलवा

बिग बॉस के होस्ट यानि सुपरस्टार एक्टर सलमान खान ने दमदार अंदाज में बिग बॉस 17 का आगाज किया है। वहीं पर बिग बॉस हाउस 2023 के सीजन में इस बार भोपाल के कंटेट क्रिएटिविटी या सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने जलवा बिखेरा है। अपने कंटेट क्रिएटिविटी के धनी विशाल के बनाएं ढेरों कंटेंट्स को बिग बॉस एपिसोड के दौरान कलर्स के पेज पर इसकी क्लिप देखी होगी। शो में जाते ही विशाल ने कमाल करना शुरू कर दिया और वह लोगों के साथ में लड़ाई करते नजर आए हैं।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply