पब्लिक फर्स्ट।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 की टीम के साथ बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें कई आर्टिस्ट के घायल होने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा 2 की टीम बुधवार को तेलंगाना से शूटिंग के बाद आंध्र प्रदेश वापस लौट रही थी। इस दौरान टीम की बस ने सड़क पर खड़ी दूसरी बस को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट बुधवार सुबह नारकेटपल्ली के पास हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर हुआ।

बस में बैठे 2 आर्टिस्ट को गंभीर चोटें आई और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके अलावा टीम के अन्य कलाकार भी घायल हुए हैं। हालांकि, अभी तक एक्सीडेंट को लेकर पुष्पा 2 की टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। बस में बैठे 2 आर्टिस्ट को गंभीर चोटें आई और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके अलावा टीम के अन्य कलाकार भी घायल हुए हैं। हालांकि, अभी तक एक्सीडेंट को लेकर पुष्पा 2 की टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर जारी किया गया था पुष्पा 2 टीजर
अप्रैल 2023 में अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज किया था। फैंस को इस टीजर में अल्लू का लुक और कहानी का ट्वविस्ट बेहद पसंद आया। टीजर में दिखाया गया था कि पुलिस हर जगह में पुष्पा की तलाश कर रही है। लेकिन पुष्पा काफी समय से गायब है। किसी को पता नहीं है कि वह कहां है। तभी खबर आती है कि एक शख्स को रात के अंधेरे में जंगलों में देखा गया है, और वह दिखने में पुष्पा जैसा ही है।


बताया जा रहा है कि रश्मिका और अल्लू अर्जुन के अलावा पुष्पा 2 में रणवीर सिंह और साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी भी अहम किरदार में नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं है। बता दें कि पहले पुष्पा को साल के आखिर तक रिलीज किया जाना था, लेकिन अब कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 2024 में मई के बाद रिलीज होगी।

Share.

Comments are closed.