पब्लिक फर्स्ट, वाशिंगटन। राष्ट्रपति जो बाइडेन अमेरिका के कोलोराडो में अमेरिकी वायु सेना अकादमी में एक ग्रेजुएशन समारोह शामिल हुए। इस दौरान राष्ट्रपति जो बाइडेन मंच पर एक बालू की बोरी से टकरा कर गिर पड़े। जिससे उनकी उम्र को लेकर एक बार फिर बहस बढ़ गई। हालांकि वे कुछ सेकंड के अंदर ही उन्हें उठा लिया गया और उन्हें उनकी सीट पॉर्न जल्दी से बिठा दिया गया। ठोकर खाने के बाद 80 साल के अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन को तीन लोगों ने उठाने में मदद की। जिसके बाद वह बिना किसी का सहारे लिए अपनी सीट पर चले गए।

https://twitter.com/bennyjohnson/status/1664344646854516738?s=20

बतादें कि, जब बाइडेन को उठाया गया तो उन्होंने पीछे की ओर इशारा कर कुछ कहने की कोशिश की। ऐसा लगता है कि बाइडेन टेलीप्रॉम्प्टर को रखने के लिए इस्तेमाल किए जाने वालें सैंडबैग की बात कर रहे थे। जिसके कारण उनका पर फंस गया था और वे गिर गए थें।

वहीं बाद में उन्होंने अन्य अधिकारियों के साथ मुलाकात की और मुस्कुराते हुए ‘थम्स अप’ का संकेत दिया। इसके साथ ही व्हाइट हाउस ने अपने बयान में कहा कि, राष्ट्रपति बाइडेन का स्वास्थ्य अच्छा है। व्हाइट हाउस ने कहा कि, एक रेत से भरी एक बोरी से ठोकर खा राष्ट्रपति गिर गए थे। वहीं इससे पहले अपने भाषण में चीन और रूस की चुनौतियों का हवाला देते हुए जो बाइडेन ने नेवी के स्नातकों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे तेजी से अस्थिर होती दुनिया के दौर में सेवा में प्रवेश करेंगे।

Share.

Comments are closed.