पब्लिक फर्स्ट। मुरैना

आगामी 17 नबंवर को होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले 5 दिन में ही विधानसभा चुनाव का सबसे बड़ा और तनावभरा काम निपटाकर कांग्रेस पार्टी और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने गंगा नाहा ली है और उम्मीदवार घोषित करने की दौड़ में भाजपा को पीछे छोड़ दिया है। बता दें क्रिकेट के T-20 फॉर्मेट की स्टाइल में दो शॉट में ही मध्यप्रदेश विधानसभा की 230 सीटों में से 229 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए।

मुरैना कांग्रेस ने मेरे साथ किया धोखा

लेकिन इस दौरान कांग्रेस की दूसरी सूची जारी होने के बाद विरोध के शुरू लगातार बढ़ रहे है। इसी कड़ी में मुरैना से कांग्रेस के वर्तमान विधायक राकेश मावाई ने टिकट काटने पर अपनी ही पार्टी के नेताओं और आलाकमान पर नाराज़गी जताई। दरअसल कांग्रेस पार्टी मुरैना विधानसभा सीट से किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर को उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद मुरैना से सिटिंग कांग्रेस विधायक राकेश मावाई ने विरोध जताते हुए कहा पार्टी के नेताओ ने मेरे साथ धोखा किया है

PCC चीफ और गोविंद सिंह ने मिलकर काटा टिकट

कांग्रेस विधायक राकेश मावाई ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा मैंने उपचुनाव में मुरैना सीट जीतकर आया था फिर भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और CLP लीडर डॉ गोविंद सिंह ने मिलकर मेरा टिकट काटा है। टिकट काटने पर जानता में गुस्सा है, आगामी विधानसभा चुनाव में जनता का गुस्सा फूटेगा।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply