पब्लिक फर्स्ट । शिवपुरी । दीपक अग्रवाल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही अब प्रत्याशियों द्वारा अपना नामांकन पत्र दाखिल करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। साथ ही सभी राजनैतिक दलों के कई प्रत्याशियों में तो अब भी काफी असमंजस स्थिति बनी हुई है। क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता के विरोध के चलते राजनैतिक दलों की केंद्रीय चुनाव समिति और पार्टी हाईकमान द्वारा अपने प्रत्याशियों के नाम बदलने में लगे हुए है।

इसी असमंजस की स्तिथि के बीच शिवपुरी शहर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 25 से कांग्रेस उम्मीदवार केपी सिंह कक्काजू ने आज दोपहर 12 बजे शिवपुरी जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा और कांग्रेस नेता जिनेश जैन के साथ इलाके के रिटर्निंग अधिकारी के दफ्तर पहुंचकर शिवपुरी जिले से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र जमा किया।

आप केपी सिंह की अस्थिर मानसिकता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते है कि बीते रविवार को पिछोर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी दौरा करने पहुंचे विधायक केपी सिंह कक्काजू ने कहा था कि आज प्रत्याशी हूं, कल रहूंगा या मैं वापस पिछोर लौटूंगा। आज भी मैं यह नहीं जानता लेकिन ये मान के चलना कि हो सकता है मैं कल वापस पिछोर लौट आऊं ।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply