पब्लिक फर्स्ट I निवाडी । देवेश गुप्ता

लगभग 18 दिन बाद मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव है और सभी राजनैतिक दलों के प्रत्याशी अपने-अपने समर्थकों के साथ जनता के बीच पहुंचकर अपनी अपनी पार्टी और सरकार की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं। इसके लिए सियासी दलों के प्रत्याशी चुनाव प्रचार के अजब गजब तरीके अपना रहे है। तथा जनसंपर्क कर वोट मांग रहे हैं वही निवाड़ी में निर्दलीय प्रत्याशी का अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला जहां वोट के साथ जनता से नोट की भी मांग की जा रही है।

निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे कांग्रेस नेता राजदीप राठौर

दरअसल निवाड़ी में भारतीय जनता पार्टी राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त एवं कुक्कुट विकास निगम के उपाध्यक्ष भाजपा के बागी निर्दलीय प्रत्याशी नंदराम कुशवाहा जनता के बीच पहुंच रहे हैं और जनता से वोट के साथ नोट की मांग कर रहे हैं जिसमें झोली फैलाकर भीख मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि सभी लोग झोली में नोट डालते हुए नजर आ रहे।

‘वोट’ के साथ मांगे ‘नोट’

जब इस संबंध में हमारे द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी नंदराम कुशवाहा से बात की तो उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार से लेकर अन्य खर्च लगते हैं जिसमें पैसे की अत्यंत जरूरत होती है मैं गरीब एवं किसान का बेटा हूं मेरे पास पैसे नहीं है जिसके कारण में सभी लोगों से चंदा मांग कर वोट भी मांग रहा हूं और नोट भी मांग रहा हूं मैं जानता जनार्दन के सहयोग से चुनावी मैदान में हूं। उसी प्रकार नंदराम कुशवाहा के साथ कांग्रेस से टिकट की दावेदारी कर रहे राजदीप सिंह राठौर ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ समर्थन किया है

निर्दलीय प्रत्याशी का अनोखा प्रदर्शन

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply