पब्लिक फर्स्ट I विदिशा । अविनाश

इन दिनों पूरे प्रदेश में चुनावी रैलियों और जनसभाओं का शोर है क्योंकि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव अब बस कुछ ही दिन शेष है, ऐसे में सभी राजनैतिक दल जोरों शोरों से चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुटे हुए है। सभी सियासी दलों के प्रत्याशियों, कार्यकर्ताओ और नेताओं से लेकर पार्टी हाईकमान तक लगातार जनता के बीच जाकर अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए है।

लेकिन दिन-रात चुनाव प्रचार में जुटे राजनैतिक दलों के कार्यकर्ता हादसे का शिकार भी हो जाते है। कल मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के गंजबासौदा विधान सभा क्षेत्र में भी ऐसी ही एक दुर्घटना घाटी। जिसने पुरे इलाके में मातम पसार दिया है। दरअसल गंजबासौदा विधान सभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व विधायक हरि सिंह रघुवंशी के चुनाव प्रचार का वाहन प्रचार कार्यक्रम से लौटते समय दुर्घटना ग्रस्त हो गया।

इस कार एक्सीडेंट में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व विधायक हरि सिंह रघुवंशी के बहनोई देवेंद्र रघुवंशी (जुगयाई) की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना विदिशा जिले के गंजबासौदा के ककरावदा गांव के पास की है। जहाँ ट्रैक्टर और कार के बीच टक्कर होने से यह हादसा हुआ है। यह कार एक्सीडेंट सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला है।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply