पब्लिक फर्स्ट I मुरैना । सुमावली 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस पार्टी और उनके प्रत्याशीयों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहे हैं। जैसे तैसे कांग्रेस हाईकमान ने टिकट वितरण से शुरू हुए विवाद और बगावत को सुलझाया है तो अब एक बार फिर कोर्ट की अवमानना के मामले में मुरैना की अदालत ने इस संबंध में आदेश पारित किया है। दरअसल जिला कोर्ट ने मुरैना विधानसभा क्षेत्र के सुमावली विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अजब सिंह कुशवाहा के खिलाफ गिफ्तारी वाकंट जारी किया है।

क्या है अजब का गजब वारंट मामला?

जिसका सीधा अर्थ ये है कि अब हो सकता है कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। खैर अब देखना ये होगा की अजब सिंह और कांग्रेस पार्टी कोर्ट के इसे आदेश पर क्या कदम उठाते हैं। हालांकि अब तक इस संबंध में किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। विधायक अजब सिंह कुशवाहा ने उपचुनाव के दौरान अपने ही रिश्तेदार मोहनलाल कुशवाहा से 3 लाख रुपए उधारी के तौर पर लिए थे।

लेकिन, एक लम्बा समय बीत जाने के बाद भी जब अजब सिंह ने अपने रिश्तेदार के पैसे वापस नहीं लौटाए। तो उनके रिश्तेदार ने पैसे वापस लौटाने के लिए उन पर दबाब बनाया, जिसके बाद अजब सिंह ने फर्जी चेक बनाकर अपने रिश्तेदार किसान मोहनलाल कुशवाहा को सौंप दिया। जब मोहनलाल ने बैंक पहुंचकर चेक लगाया तो चेक किसी और के नाम का था। और उसमे थी, जिसक कारण चेक बाउंस हो गया।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply