पब्लिक फर्स्ट I छिंदवाड़ा । विजय ठाकरे

सनातन धर्म के अपमान पर क्यों चुप है कमलनाथ ? PCC चीफ कमलनाथ से ये तीखे सवाल किसी और ने नहीं बल्कि पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने किए है। रविशंकर प्रसाद छिंदवाड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेसवार्ता लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान की बात पर तंज कसते हुए कहा कि पहले कांग्रेस अपने नेताओं में मोहब्बत पैदा करें।

https://publicfirstnews.com/wp-content/uploads/2023/11/WhatsApp-Video-2023-11-02-at-3.11.12-PM.mp4

मैं बिहार से आता हूं बिहार में लालू जी कुर्ता फाड़ होली खेलते देखी है, लेकिन मप्र की राजनीति में कुर्ता फाड़ होली हमने पहली बार देखी है। यहां तो बिना होली के राहुल जी खुद का कुर्ता फाडऩे में लगे है। कांग्रेस में बिखराव है। कांग्रेस ने राम को काल्पनिक बताया था। केंद्रीय मंत्री रहते हुए कमलनाथ के हिन्दुत्व पर भी उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा उन्होंने कांग्रेस की सरकार में राम भगवान के काल्पनिक और राम सेतु के काल्पनिक होने पर हलफनामा दिया था।

अब राम की पूजा और कथा कर कमलनाथ क्या बताना चाहते है। वही उन्होंने कांग्रेस पर हमास जैसे आतंकबादियों के साथ देने पर भी सवाल खड़ा किया है। कांग्रेस ने हमेशा देश में हो या बाहर आतंकबादियों का साथ दिया है। पत्रकारों के मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर कहा कि हाई कमान तय करेगा मुख्यमंत्री किसे बनना है किसे नहीं। उन्होंने कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कमलनाथ ने आज तक छिंदवाड़ा में उद्योग क्यों नहीं लगाए। वही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 38 बार प्रदेश में आ चुके है। वही मनमोहन 5 या 6 बार आए है।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply