पब्लिक फर्स्ट I दिल्ली

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से ठीक पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के हेडक्वाटर्स में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। और इस पत्रकार वार्ता के दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लपेटे में लेते हुए उन पर 508 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में शुभम सोनी ने अपने लिखित बयान में जाँच एजेंसियों को बताया है कि महादेव ऐप के प्रमोटर ने उससे कहा है कि भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपया रिस्वत दी है। ताकि उनका काम अच्छे से चलता रहे। स्मृति ईरानी ने तंज मारते हुए कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी सत्ता में रहकर सट्टा का बड़ा खेल कर रहे हैं। कल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं।

सीमा दास नामक एक व्यक्ति से 5.30 करोड़ रुपये से ज्यादा बरामद हुए हैं। ऐसे में मैं आज कुछ सवाल पूछना चाहती हूं, ‘क्या ये सत्य है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेताओं को शुभम सोनी के माध्यम से असीम दास पैसा पहुंचाते थे? और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता बी भ्रष्टाचार से लिप्त है।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply