पब्लिक फर्स्ट। जबलपुर । विकास सोनी।

भारतीय जीवन बीमा निगम यानी (LIC)से बड़े ओहदे से रिटायर हुए 62 साल के एक बुजुर्ग से लाखों रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। दरअसल जबलपुर के मदन महल इलाके में रहने वाले 62 साल के बुजुर्ग LIC से बड़े पद से रिटायर हुए हैं। साल 2020 में उनकी मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए गोटेगांव के रहने वाले दो लोगों से हुई।
कुछ ही दिनों में दोस्ती गहरी हुई और उसके बाद इन लोगों का आपस में मिलना जुलना भी शुरू हो गया। आरोप है कि प्रदीप पटेल और विक्रम सिंह ठाकुर नाम के आरोपियों ने बुजुर्ग को कोल्ड ड्रिंक में नशीली पदार्थ पिलाकर उनके अश्लील वीडियो बना लिए और और इन्हीं वीडियो के आधार पर लगातार ब्लैकमेल करते रहे हैं। अवैध वसूली के से तंग आकर पीड़ित ने जबलपुर के मदन महल थाने में एफआईआर दर्ज कर दी है।

चेक और ऑनलाइन से ट्रांसफर कराई रकम – भारतीय जीवन बीमा निगम में वरिष्ठ अधिकारी रहे पीड़ित बुजुर्ग ने पुलिस में दी शिकायत में बताया है कि आरोपी प्रदीप पटेल और विक्रम सिंह उनसे अब तक ब्लैकमेलिंग कर 69 लाख रुपए की रकम ऐंठ चुके हैं, दोनों आरोपियों ने यह रकम चेक और ऑनलाइन के जरिए ही अपने खातों में ट्रांसफर कराई है।
पीड़ित बुजुर्ग की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मदन महल थाने में अवैध वसूली और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply