नरसिंहपुर । शैलेंद्र शर्मा ।

मप्र के नरसिंहपुर जिले के करेली थाना क्षेत्र में एक युवक को चार लोगों ने बेल्ट से बेरहमी से पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें दिख रहा है कि बाइक पर बैठे युवक को सड़क पर गिराकर उसे सख्त तरीके से पीटा गया। वीडियो के अनुसार, पिटाई में एलपीजी सिलेंडर की सटक का भी उपयोग किया गया।

25 अगस्त की इस घटना की शिकायत घायल युवक नीलेश साहू ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक अमित कुमार से की। इसके बाद करेली थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। आरोपियों में रमखिरिया निवासी अभिषेक उर्फ दीपू शमर, गुल्टू शमर, हेमंत शमर और बटेसरा गांव का सच्चू उर्फ सचिन मालवीय शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 296, 119(1), 115(2), 351(2) और 3(5) के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

घटना की जानकारी देते हुए नीलेश साहू ने बताया कि रविवार शाम को वह प्रिंस ढाबा के पास पान ठेला पर पैसे देने गया था। पैसे देने के बाद, चारों आरोपियों ने शराब के लिए 500 रुपए मांगे। पैसे न देने पर उन्होंने गालियाँ दी और बेल्ट, लाठी और सटक से मारपीट की। नीलेश ने गन्ने के खेत में छिपने की कोशिश की, लेकिन आरोपी वहाँ भी पहुंच गए और उसे पीटा। इसके बाद, आरोपी उसे लेकर रमखिरिया गांव पहुंचे और फिर से मारपीट की। आरोपी जाते-जाते नीलेश को जान से मारने की धमकी भी दी।

घटना के समय नीलेश की चाची और भाई मौके पर थे, और डायल 100 को सूचना दी गई। पुलिस ने उसे करेली अस्पताल में भर्ती कराया, और बाद में नरसिंहपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस जांच में यह भी पता चला कि घायल और आरोपी युवकों के बीच पूर्व में भी विवाद हो चुका है और घायल का आपराधिक रिकार्ड भी सामने आया है।

Share.
Leave A Reply