पब्लिक फर्स्ट । सतना । मैहर

भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और BSP और SP के बाद अब एक बार फिर मध्यप्रदेश के राजनीतिक मैदान में एक और पार्टी उतर गई है। मैहर से भारतीय जनता पार्टी के बागी और मुखर नेता व पूर्व बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी खुद की पार्टी का गठन कर लिया है। इतना ही नहीं बीते दिनों भारतीय निर्वाचन आयोग ने त्रिपाठी की विंध्य जनता पार्टी को उनका चुनाव चिन्ह भी दे दिया है।

अब नारायण त्रिपाठी ने अपनी इस पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में उतरने वाले अपने महारथियों को यानि अपने प्रत्याशीयों को प्रदेश के सियासी मैदान में उतार दिया हैं। आपको बता दें विंध्य जनता पार्टी ने प्रदेश की 230 विधानसभा सीट में से 25 सीटों के लिए अपनी पहली सूची आज 27 अक्टूबर दिन शुक्रवार को जारी कर दी है। प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के बाद पूर्व बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने पब्लिक फर्स्ट से बात की इस दौरान उन्होंने क्या कुछ कहा सुनिए ,,,,

भाजपा से बगावत करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के इस बागी नेता ने अपने राजनैतिक दल का नाम बीजेपी से मिलता जुलता ही रखा है वो है ‘विंध्य जनता पार्टी’ यानि VJP है। विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी पार्टी से अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित रैगांव सीट से आरती वर्मा को टिकट दिया गया है। सतना से हरिओम गुप्ता चुनाव लड़ेंगे। अमरपाटन से शशि सत्येंद्र शर्मा तो वहीं सिमरिया से हासिफ मोहम्मद अली और त्योंथर से कमांडो अरुण गौतम मैदान में उतरे है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply