पब्लिक फर्स्ट। ग्वालियर

आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक दलों में विरोध के शुरू लगातार तेज हो रहे है। इसी कड़ी में कल ग्वालियर में भाजपा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बाद भाजपा नेता व केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के खास माने जाने वाले पूर्व साडा अध्यक्ष जयसिंह कुशवाह ने जमकर टिकट वितरण और पार्टी आलकमान का विरोध किया। आपको बता दें बीजेपी में ये हंगामा यह विरोध प्रदर्शन ग्वालियर पूर्व विधानसभा से माया सिंह को भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी बनाए जाने के कारण किया जा रहा है।

उन्होंने प्रदेश कार्यसमिति की सदस्यता और मुरैना जिले के प्रभार से इस्तीफा दे दिया है। जयसिंह कुशवाह ने मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि भारतीय जनता पार्टी से एक ही परिवार को एक दो बार नहीं बल्कि 12वीं बार टिकट दिया गया है। पहले भारतीय जनता अपर्ति के आलाकमान द्वारा माया सिंह के पति ध्यानेन्द्र सिंह को टिकट दिया जाता था। तो वहीं अब उनको दिया जा रहा है। लेकिन इस बार भाजपा कार्यकर्ता जमकर माया सिंह और अपनी ही पार्टी का विरोध हो रहा है।

ग्वालियर में ग़दरअब बीजेपी में बग़ावत

भारतीय जनता पार्टी के युवाओं में भारी आक्रोश है। शनिवार शाम को भाजपा ने प्रदेश में 92 विधानसभ सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा की है। जिसमे केंद्रीयमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर के दो विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर पूर्व से पूर्व मंत्री मायासिंंह, ग्वालियर दक्षिण से पूर्व मंत्री नारायण सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। ग्वालियर पूर्व से मायासिंह को प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध शुरू हो गया है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply