पब्लिक फर्स्ट I छत्तीसगढ़

कल छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने है, जिसके लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी बेहद उत्साहित है। और अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है। लेकिन छत्तीसगढ़ में चुनाव के नतीजे आने से पहले ही महादेव ऐप और भ्रष्टाचार के मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल अब महादेव ऐप मामले में आरोपी शुभम सोनी के एक वीडियो बयान ने देश की सियासत में सनसनी फैला दी है।

शुभम सोनी ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुद उन्हें पुलिस से बचने के लिए दुबई (यूएई) भाग जाने के लिए कहा था। आपको बता दें महादेव ऐप से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानि ED द्वारा आरोपी शुभम सोनी ने पुलिस को अपने गुनाहों का कच्छा चिठ्ठा सुनते हुए दुबई से एक वीडियो बयान में बताया कि वह महादेव ऐप का असली मालिक है और उसने ही 2021 में कंपनी बनाई थी।

और महादेव ऐप के जरिए जुआ उसका व्यवसाय था। सब कुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन कुछ ही दिनों बाद उसे सुरक्षा की जरूरत पड़ी, क्योंकि पुलिस द्वारा कुछ लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा था। और धीरे-धीरे पुलिस महादेव ऐप पुलिस की पकड़ में आने लगा। शुभम सोनी ने जिसके बाद उनका संपर्क वर्मा नाम के एक व्यक्ति से हुआ, जिसने प्रति माह 10 लाख रुपये की सुरक्षा राशि की मांग की। महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लगभग 508 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। हालांकि ये जांच का विषय हैं।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply