पब्लिक फर्स्ट। हैदराबाद।

प्रभास स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ देशभर में रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। फिल्म को मिक्सड रिएक्शंस मिल रहे हैं। जहां कुछ फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कई यूजर्स इसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें ‘आदिपुरुष’ की आलोचना करने पर एक युवक की पिटाई हो गई है।

यह वीडियो हैदराबाद स्थित प्रसाद थिएटर के बाहर का है जहां फिल्म देखकर निकले एक दर्शक की भीड़ ने पिटाई कर दी। इस युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने फिल्म के किरदारों की तुलना वीडियो गेम में दिखाए जाने वाले मॉनस्टर्स से कर दी थी।

थिएटर से फिल्म देखकर बाहर निकले इस युवक से मीडिया ने फिल्म का रिव्यू मांगा। युवक ने कहा, ‘मेकर्स ने फिल्म में प्लेस्टेशन गेम्स के सभी मॉनस्टर्स को रख लिया है। हनुमान, बैकग्राउंड स्कोर और कुछ 3D शॉट्स को छोड़ दें तो इस फिल्म में कुछ भी नहीं है।’

हैदराबाद के ही ब्रमारंबा थिएटर से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें प्रभास के फैंस ने एक युवक की पिटाई कर दी। वजह यह थी कि वो शख्स थिएटर में भगवान हनुमान के लिए छोड़ी गई कुर्सी पर बैठ गया था। कई थिएटर्स में फैंस इस कुर्सी की भी पूजा करते दिखे।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.