जलन पर बरनॉल – नरोत्तम मिश्रा

पब्लिक फर्स्ट । भोपाल ।

मप्र के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है । उन्होंने ट्विटर के सीईओ एलन मस्क की पीएम मोदी से मुलाक़ात पर कांग्रेस पर तंज कसा है ।

डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हर बात पर सिर्फ़ ट्वीट कर देने वाले कांग्रेस वालों आज तो आप की चिड़िया उड़ेगी नहीं ट्विटर वाले मास्क ने भी तारीफ की है, समूचा विश्व आज मोदी जी के सम्मान में खड़ा है यह होती है हर भारतीय के वोट की ताकत और यह होते हैं वैश्विक नेता… कांग्रेस के नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है मोदी जी की यात्रा पर इससे स्पष्ट होता है कि यह जलन की प्रतिक्रिया है और जलन पर बरनाल भेजा जा सकता है ।

योग पर कांग्रेस पर गृह मंत्री ने साधा निशाना

सुबह से कांग्रेस का एक भी नेता कहीं योग में नहीं दिखा और कांग्रेसी अब पाखंड कर रहे हैं,भारतीय संस्कृति से कांग्रेस को एलर्जी है ।

गीता प्रेस को शांति सम्मान देने पर दिग्विजय ने ली गई आपत्ति

शांति पुरस्कार गीता प्रेस को मिला है तो दिग्विजय सिंह को आपत्ति होगी क्योंकि दिग्विजय सिंह शांति दूत जाकिर नाइक को मानते हैं,वो चाहते हैं कि ISI,PFI को शांति सम्मान मिले…

अमित शाह के दौरे पर

एक ऐसा व्यक्ति जिसने कश्मीर से धारा 370 समाप्त की, एक ऐसा व्यक्ति जिसने कश्मीर को आजाद किया सीरियल जो रात दिन भारत की सेवा में लगे रहते हैं वह एमपी के बालाघाट आ रहे हैं,ऐसे ब्यक्ति के सम्मान के लिए लोग पलक पावड़े बिछाए हुए हैं |

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.