पब्लिक फर्स्ट। कराहल ।

कुनो के पूर्व ड्राइवर का दावा- चीतों को दिया जाता था सड़ा और बसी मांस
कुनो नेशनल पार्क में चीतों की लगातार हो रही मौतों पर पार्क की पालपुर पशिचम रेंज में SDO और उससे पूर्व डॉक्टर की गाड़ी चलने का दवा करने वाले पूर्व चालक बड़ा खुलासा किया है। ड्राइवर सुनील ओझा ने कहा है की चीतों की मौत उनको सड़ा और बसी मांस खिलने से हुई, उनमे शरू में ऐसा इन्फेक्शननहीं था सोशल मीडिया पर वायरलहो रहे वीडियो में वे बता रहे है की वह स्वयं मांस लेने गाड़ी लेकर जाया करते थे। इसलिए उनको कुनो नेशनल पार्क में जो चल रहा था, उसकी पूरी जानकारी है। सुनील यह भी कह रहे है की चीतों की मौत के बाद उन्होंने ऐसा मांस देने का विरोध किया, लेकिन उनका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया और भगा दिया गया।

पाड़े के मीट को वह खुद ही फ्रीज में रखते थेे, उनका कहना है कि चीतों को ताजा मांस नहीं दिया जाता था कई दिनाें तक रखा हुआ मास खिलाया जाता था। इतने चीतों के लिए सिर्फ 2 पाड़ों का मास कटवाकर मंगवाया जाता था, जबकि कागजों में प्रतिदिन 5-6 पाड़ों का मास खिलाया जाता है।

इस पुरे मामले पर (DFO) का किया कहना है ?


प्रकश वर्मा:
इनका कहना है की प्रोजेक्ट को बदनाम किया जा रहा है। यह ड्राइवर काम नहीं कर रहा है प्रोजेक्ट छोड़ कर चला गया था। प्रोजेक्ट को बदनाम करने के लिए यह लोगों की साजिश है इसके खिलाफ जांच करके FIR कराएंगे। इसके संबंध में SDO से प्रतिवेदन मंगा है।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.