पब्लिक फर्स्ट। बेंगलुरू।

बेंगलुरु पुलिस ने एक रैपिडो ड्राइवर को अश्लील हरकत करने और महिला पैसेंजर को परेशान करने के आरोप में शनिवार को अरेस्ट कर लिया।

महिला का आरोप है कि, ड्राइवर बाइक पर मास्टरबेट कर रहा था। जिसके बाद वह रास्ते में उतर गई। घर पहुंचने के बाद ड्राइवर ने उसे वॉट्सऐप पर आई लव यू का मैसेज भेजा।

21 जुलाई का है मामला
मामला 21 जुलाई का है। बेंगलुरु में एक महिला मणिपुर में हो रही हिंसा के खिलाफ प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने टाउन हॉल गई थी। वापस आने के लिए उसे ऑटो राइड नहीं मिली तो रैपिडो बाइक बुक की।

बुकिंग कंफर्म होने के बाद ड्राइवर एक बाइक लेकर आया जो एप में रजिस्टर्ड नहीं थी। महिला ने जब उससे पूछा, तो उसने बताया कि रैपिडो में रजिस्टर्ड बाइक सर्विस के लिए गई है। इसलिए वह दूसरी बाइक लेकर आया है। महिला ने उसकी बात मान ली और बाइक पर बैठ गई।

महिला ने 21 जुलाई को टि्वटर पर ड्राइवर के मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया।

सुनसान इलाके में ड्राइवर की गंदी हरकत
महिला ने आगे बताया, इस बीच बाइक एक सुनसान इलाके से गुजरी। आसपास कोई और गाड़ी नहीं थी। तभी ड्राइवर एक हाथ छोड़कर बाइक चलाने लगा। वह दूसरे हाथ से मास्टरबेट कर रहा था।

महिला को इसकी भनक जैसे लगी, वह अपने घर से 200 मीटर पहले उतर गई। जिसके बाद उसने पेमेंट किया और घर चली आई। थोड़ी देर बाद ड्राइवर ने महिला को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजा।

व्हॉट्सएप पर भेजे आई लव यू मैसेज
पीड़ित महिला ने ड्राइवर के भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट टि्वटर पर भी शेयर किया। वह लगातार महिल को आई लव यू के मैसेज भेजने लगा। जब उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो वह अन्य नंबर्स से महिला को कॉल और मैसेज करके परेशान करने लगा।

पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.