पब्लिक फर्स्ट।

बोले- बॉर्डर पार प्यार करने वाले लोग साथ रहना चाहेंगे, इच्छा का सम्मान होना चाहिए
सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में सनी देओल ने बॉर्डर पार दूसरे देशों में किसी व्यक्ति से प्यार करने पर अपनी राय दी है। उन्होंने कहा कि समाज को बॉर्डर के दोनों तरफ लोगों के प्यार को अपनाना चाहिए और उन्हें सम्मान देना चाहिए।

दरअसल, आज तक ने इंटरव्यू के दौरान सनी देओल से पूछा कि वो सीमा हैदर और अंजू के केस पर क्या कहना चाहेंगे ? सनी देओल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि हमें दूसरों की पसंद और इच्छा का सम्मान करना चाहिए।

लोग प्यार करते हैं तो साथ रहना भी चाहेंगे: सनी
सनी देओल से ये भी पूछा गया कि क्या गदर जैसी फिल्में लोगों को इंटरनेशनल बॉर्डर क्रॉस कर ऐसे कदम उठाने के लिए प्रेरित करती हैं ? सनी ने इसका जवाब देते हुए कहा- नहीं, अब मैं ऐसा नहीं मानता। आजकल तो लोग टेक्नोलॉजी के जरिए एप्स पर नए लोगों से मिल रहे हैं। अगर दो लोग एक-दूसरे से प्यार करने लगें, तो जाहिर है कि वो मिलना चाहेंगे और साथ रहना चाहेंगे।

दूसरों पर अपनी राय थोपने की बजाय उनका सम्मान करें: सनी देओल
सनी देओल ने आगे कहा- हमें ऐसी चीजों पर अपने ओपिनियन दूसरों पर थोपने की बजाय लोगों की इच्छा और पसंद का ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि ये उनका पर्सनल मैटर है। ये कितना सही है, या कितना गलत है ये उनपर और उनके फैसले पर ही निर्भर करता है। उन्होंने ये भी कहा कि वो न्यूज भी कम ही देखते हैं। सनी बोले- मैंने बचपन से बहुत कम न्यूजपेपर पढ़े हैं और टीवी पर न्यूज़ भी ज्यादा नहीं देखी। मैं सिर्फ स्पोर्ट्स पेजेस देखता था।

IB को मिले सीमा हैदर के पाकिस्तान कनेक्शन के सबूत
भारत में सीमा हैदर और अंजू का केस काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर भारत के रहने वाले सचिन को अपना प्रेमी बताती हैं और उनसे शादी करने के लिए ग्रेटर नॉएडा आई हैं।

भारतीय इंटेलिजेंस को सीमा के खिलाफ पाकिस्तान आर्मी और ISI से मिले होने के सबूत मिलने के बाद उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं, राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू अपने कथित प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई।

पार्टीशन पर बेस्ड है गदर में सनी-अमीषा की लव स्टोरी
2001 में सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के पार्टीशन पर बेस्ड थी। फिल्म में सनी देओल सिख फैमिली से हैं जबकि अमीषा भारत में रहने वाली मुस्लिम परिवार की हैं। पार्टीशन के दौरान पाकिस्तान जाते वक्त अमीषा अपने परिवार वालों से बिछड़ जाती हैं। अमीषा सनी से मिलती हैं और दोनों को प्यार हो जाता है। जब अमीषा वापस अपने परिवार से मिलने पाकिस्तान जाती हैं तो उनके घर वाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं होते।

डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 में अमीषा पटेल, सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगे।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.