पब्लिक फर्स्ट।

शिवानंद तिवारी ने राहुल गांधी की पार्टी पर लगाया बड़ा आरोप
आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कांग्रेस से बड़ा सवाल किया। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से जवाब मांगा है।

पटना: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों पूरे देश की सुर्खियों में हैं। वहीं, आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने मध्य प्रदेश में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री बराबर हिंदू राष्ट्र बनाने की पैरवी करते हैं, लेकिन छिंदवाड़ा में आयोजित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम का आयोजनकर्ता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम उम्मीदवार कमलनाथ के बेटे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस नेता कमलनाथ ने तो धीरेंद्र शास्त्री की आरती तक उतारी। यह महागठबंधन के नेता को नागवार गुजरा है।

‘धीरेंद्र शास्त्री घोषित रूप से हिंदू राष्ट्र के प्रबल समर्थक हैं’
आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री घोषित रूप से हिंदू राष्ट्र के प्रबल समर्थक हैं। धीरेंद्र शास्त्री पटना भी आएं थे, उन्होंने यहां कहा था कि इस देश को हिंदू राष्ट्र बनाना है। छिंदवाड़ा में आयोजित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम से एक दिन पहले भी उन्होंने हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही है। इसके बाद भी कांग्रेस नेता कमलनाथ ने उनकी आरती उतारी. इस पर जब कांग्रेस के अंदर विरोध होने लगा तो उन्होंने कहा कि पता नहीं क्यों लोगों के पेट में दर्द हो रहा है।

यह अंतर्विरोध किसी को पच नहीं रहा है- शिवानंद तिवारी
आगे आरजेडी नेता ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि महागठबंधन बना हुआ है और हिंदू राष्ट्र बनाने वालों का हम सत्कार करे, स्वागत करे, महिमामंडित करें फिर इसके बाद हम कहें कि देश संविधान से चलेगा तो यह अंतर्विरोध किसी को पच नहीं रहा है। कांग्रेस आलाकमान से इसलिए अनुरोध है कि इस मामले में वो सफाई दे और कमलनाथ को तलब करे।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.