पब्लिक फर्स्ट। विदिशा । अविनाश

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के त्योंदा थाना क्षेत्र से एक चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है। जहाँ त्योंदा के ग्राम केथोरि में 18 बर्षीय युवक मोहित यादव की गांव के ही कुछ लोगो ने ट्रैक्टर रोटरबेटर से रोधकर हत्या कर दी। अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक अपनी भैंस चराने कल खेत गया था खेत मे ही उसकी हत्याकर दी गई।

धारा 302 के तहत मामला दर्ज

जब देर रात तक मृतक युवक घर नहीं लौटा लेकिन भैसे वापस घर आ गई तो परिवार को किसी दुर्घटना की आशंका हुई और परिजनों ने मोहित को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका शव खेत में पड़ा मिला जिसके बाद मोहित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि कल त्योंदा थाना क्षेत्र में केथोरी ग्राम में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ।

रोटावेटर से रौंदकर की हत्या

जिसमे मोहित यादव 18 वर्ष के ऊपर अपराधी प्रदुम यादव ने उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई जिसमे हमने थाना त्योंदा में नाम दर्ज धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया ही आगे की जो भी करवाही होगी की जाएगी फिलहर आरोपी पुलिस की ग्रफ्ट से बाहर है प्रदुम यादव का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल जाएगा ।

Share.
Leave A Reply