पब्लिक फर्स्ट। मुरैना । देवेंद्र सिंह राजपूत

बीजेपी से दो बार मंत्री रहे रुस्तम सिंह गुर्जर के पुत्र राकेश गुर्जर ने टिकट न मिलने के कारण बीएसपी का दामन थामा। कहा कि पिता जी दो बार मंत्री रहे मुरैना विधानसभा से तो मंत्री पिता जी नहीं रहे बल्कि मुरैना विधानसभा के सभी लोग रहे जनता की ताकत पर हम जीते और मंत्री बने और पिछले 20 सालों में विधानसभा में जितने विकास कार्य हुए वह मेरे पिताजी के द्वारा कराए गए चाहे वह शहर का नाला नंबर 1 या 2 , 600 बेड का अस्पताल, बानमोर में नल जल योजना हो, तहसील हो या अस्पताल हो जो जर्जर हालत में था,

पटिया वाले बाबा पर पानी की समस्या को खत्म करना, मुरैना को नगर निगम बनना और फ्लाई ओवर ब्रिज बनाना, ग्रामीण इलाकों में सड़कों का जाल बिछाना आदि विकास कार्य गिनाए। बताया कि जहां तक बात हमारे चुनाव लड़ने की है तो जनता का हम पर अटूट भरोसा था लेकिन भापजा ने मौका नहीं दिया। टिकट बाटने पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुरैना की जनता जानती है कि नंबर 1 पर कौन है और 2 पर कौन है लेकिन टिकट दिया गया नंबर 3 को लेकिन यह निर्णय तो भारतीय जनता पार्टी का है और मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता कि वह क्यों ऐसे लोगों को अनदेखा कर रही है जो पार्टी के लिए एक एसिड हैं.

रुस्तम सिंह गुर्जर के बेटे राकेश

वहीं बीजेपी के बारे में कहा कि यह विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन यह केवल कार्यकर्ताओं की दम पर बनी है इस पार्टी में कार्यकर्ता बेहद दुखी है मान सम्मान किसी को कही मिल नहीं रहा है अगर ऐसा ही चलता रहा तो यह पार्टी आने वाले समय में बुरा वक्त देखने वाली है. वहीं कहा कि मेरा केवल एक ही मुद्दा है मुरैना मेरी जान हमें केवल मुरैना के लिए जीना है और इसके लिए ही मरना है. वहीं कई नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि इतने बड़े बड़े नेता यहां है लेकिन फिर भी मुरैना की हालत खराब है महापौर कुछ नहीं करती कांग्रेस कुछ नहीं करती।

महापौर आरोप लगाती हैं कि बीजेपी के अधिकारी काम नहीं करने दे रहे बीजेपी कहती है कांग्रेस का महापौर है हम क्या करें अब ये दोनो पार्टियां कुछ नहीं करेंगी लेकिन जनता कहा जाए। कहा कि हम मुरैना के विकास के लिए फिर कार्य करेंगे युवाओं को रोजगार दिलवाए जायेगे, वहीं पर्यटन के लिए मैंने कई काम किए है बटेश्वर मंदिर के लिए लाइट एंड साउंड के लिए बोला और यह मंदिर विश्व की सबसे बड़ी धरोहर है लेकिन इस और किसी का ध्यान नहीं है वहीं सीतापुर और पिपरसेवा इंडस्ट्रियल एरिया बने है

लेकिन आज तक कोई इसमें फैक्ट्री नहीं लगी अगर इनमे फैक्ट्री लगेगी तो लोगों को रोजगार मिलेगा. आगे आने वाले समय में हम जनता की बीच जायेगे और जनता हमें आशीर्वाद देगी जनता भगवान का रूप होती है और जनता जानती है कि यह अमन चैन कायम करेंगे और विकास करेंगे।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply