पब्लिक फर्स्ट । सागर । राहतगढ़

सागर जिले के राहतगढ़ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ मध्यप्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत चुनाव से ठीक पहले मुसीबतों में घिरे नजर आ रहे हैं। दरअसल चुनाव आयोग के निर्देश पर सागर जिले के राहतगढ़ थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। क्योंकि इन दिनों सोशल मिडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गोविंद सिंह राजपूत लोगोंं से चुनाव में सबसे ज्यादा वोट लाने वाले पोलिंग बूथ को 25 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं।

मुश्किल में गोविंद सिंह राजपूत

गोविंद सिंह राजपूत के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही उनकी मुश्किलें बढ़ने लगी। चुनाव आयोग के निर्देश पर उनके ऊपर आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर प्रकरण दर्ज किया गया है। आपको बताते चलें की सागर जिले की  हाईप्रोफाइल विधानसभा सीट सुरखी से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में राहतगढ़ थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। हालाँकि मध्यप्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ऐसे पहले नेता नहीं है जिन पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप है।

इसके पहले भी कई राजनैतिक दलों के नेताओं पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लग चूका है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार भारत निर्वाचन आयोग के अधिकारी सुरखी के प्रतिवेदन के आधार पर राहतगढ़ थाने में ये एफआईआर दर्ज की गई।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply