पब्लिक फर्स्ट । ग्वालियर

आगामी 17 नवंबर को होने वाले मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपनी तीन लिस्ट के जरिए विधानसभा की 230 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, जिसके बाद से ही पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में अच्छी खासी नाराजगी देखी जा रही है। नाराज नेता खुलकर पार्टी का विरोध करते हुए पार्टी से बगावत कर लगातार दूसरी पार्टीयों का दामन थाम रहे हैं। टिकट वितरण के बाद नाराज नेताओं का दल बदल काजो सिलसिला शुरू हुआ था वो अब तक जारी है।

इसी कड़ी में आज टीकमगढ़ में कांग्रेस पार्टी के नाराज नेताओं और इलाके में कांग्रेस का जाना माना चेहरा आशा दोहरे ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ ग्वालियर स्थित केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। प्रदेश के अशोकनगर जिले की कांग्रेस से टिकट की प्रबल दावेदारी आशा दोहरे ने टिकट कटने के बाद कांग्रेस से बगावत करके भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई है।

आपको बता दें टीकमगढ़ ही मात्र ऐसा शहर है जहां कांग्रेस को बगावत और विरोध का सामना करना पद रहा है। आशा दोहरे की तरह ही 4 बार की पार्षद अनिता जैन, सेक्टर अध्यक्ष विकास जैन भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है। शिवपुरी में कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष राकेश जैन ने भी शिवराज सिंह चौहान का दामन थाम लिया है। इन नेताओं के साथ 300 से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महल परिसर में सभी को पार्टी का गमछा पहनाकर बीजेपी की सदस्यता दिलाई है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply