पब्लिक फर्स्ट । मुरैना । देवेंद्र सिंह राजपूत

कांग्रेस, बीजेपी, BSP और आम आदमी पार्टी समेत लगभग सभी प्रमुख पार्टी की ओर से मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने अपने उम्मीदवार चुनावी रण में उतार दिए गए है। जिसके बाद से ही सभी पार्टियों में टिकट कटने से नाराज नेताओं की नाराजगी भी खुलकर सामने आ रही है। कहीं पार्टी दफ्तरों में तोड़फोड़ हो रही है तो कहीं सड़क पर प्रदर्शन के दौरान पार्टी हाईकमान के पुतले जलाए जा रहे है। क्योंकि पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कई सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर विरोध किया जा रहा है।

बीजेपी के कद्दावर नेता का इस्तीफा

इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मध्यप्रदेश में बड़ा झटका लगा है। मुरैना से पूर्व में मंत्री रहे और भाजपा के दिग्गज नेताओं में शुमार रुस्तम सिंह ने आज BJP और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तगड़ा झटका देते हुए पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया। रुस्तम सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को एक पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी। उस पत्र में उन्होने दो पंक्तियों में अपनी बात समेट दी है।

रुस्तम सिंह के बेटे को बसपा से टिकिट

आपको बता दें VD शर्मा को संबोधित करतब हुए इस पत्र में रुस्तम सिंह ने लिखा है मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपने समस्त उत्तरदायित्व से इस्तीफा देता हूं। बताया जा रहा है कि सिंह ने इस पत्र की एक प्रतिलिपि राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और मुरैना जिलाध्यक्ष को भी भेजी है। रुस्तम की इस बगावत की वजह ये है कि पिछले दिनों उनके बेटे राकेश सिंह ने टिकट न मिलने से आहत होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए थे।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply