पब्लिक फर्स्ट । दतिया। मनोज गोस्वामी

मध्यप्रदेश से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ प्रदेश के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता डॉ नरोत्तम मिश्रा घायल हो गए है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि गृहमंत्री मिश्रा पत्थरों से नहीं फूलों से घायल हुए है। दरअसल दतिया के एक गांव में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का स्वागत किया जा रहा था। इस दौरान जनता ने उन पर इतने ज्यादा फूल बरसाए की फूलों से घायल हो गए हैं।

यह बात गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया विधानसभा के ग्राम जिगना क्षेत्र में ग्रामीण जनों द्वारा स्वागत समारोह दौरान कही. प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा 22 विधानसभा दतिया से प्रत्याशी है उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र भारती से है कांग्रेस और भाजपा अपने पक्ष में मतदान के लिए जगह-जगह जनसंपर्क कर रही है इस दौरान ग्राम जिगना में लगभग 1 किलोमीटर की यात्रा में लगातार ग्रामीण जिन्होंने पुष्प वर्षा और तुलादान किया।

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि उनके नेताओं में कथनी और करनी में बहुत फर्क है। हम जनता की सेवा में निरंतर सेवारत है कोई भी समस्या हो हमारा आमजन से सीधा संवाद है उन्होंने ग्रामीण जनों से शासन की योजनाओं की जानकारी ली और कांग्रेस और आरोप लगाते हुए कहा उनके शासनकाल में भाजपा की कई जन हितेषी योजनाओ को बंद किया है।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply