पब्लिक फर्स्ट ब्यूरो। भोपाल।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कमाल करते हैं। जाकिर नाइक को शांति दूत औऱ भगवा को आतंकवाद से जोड़ने वाले दिग्गी राजा हिन्दू व हिंदुत्व पर तो ज्ञान देते है लेकिन आतंकियों के पकड़े जाने पर चुप्पी साध लेते है।हिंदुओ के धर्मांतरण पर भी उनकी आवाज नही निकलती है।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जी आप कभी भगवा को आतंकवाद से जोड़ते हो । कभी जाकिर नाईक को शांति दूत बताते हो। कभी राम मंदिर निर्माण की तारीख गलत बताते हो। लेकिन जेएमबी और एचयूटी के पकड़े गए आतंकियों पर चुप हो जाते हो । क्यों , इनके खिलाफ एक स्वर नही निकलता लेकिन जहाँ हिंदुओ की बात होने पर हिन्दू , हिंदुत्व, सनातन सब याद आ जाता है।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि हिन्दू व हिंदुत्व पर सवाल करना समाज को तोड़ने का कुत्सित प्रयास है। कांग्रेस की तरफ से इस तरह के प्रयास समय-समय पर होते रहते है। डॉ. मिश्रा ने हिज्ब उत तहरीर के आतंकी सौरभ के सलीम बनने के पीछे जाकिर नाइक का हाथ होने के आरोप पर कहा कि इसका जवाब जाकिर नाइक को शांति दूत कहने वालों को देना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिग्गी को बताना चाहिए कि कब तक वे इस तरह की तुष्टीकरण की राजनीति कर समाज को बांटने की कोशिश करते रहेंगे।

Share.

Comments are closed.