पब्लिक फर्स्ट ब्यूरो।

Baba Bageshwar का इन दिनों बिहार में भव्य कार्यक्रम जारी है। इस बीच माहौल बिगाड़ने की साजिश के तहत बाबा बागेश्वर के पोस्टर पर कालिख पोतने का मामला सामने आया है। साथ ही अपशब्द भी लिखे गएं।

बिहार में बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर सियासत हो रही है. बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री की वजह से सियासी दल आमने-सामने है. ताजा मामले में अब पटना में लगे बाबा बागेश्वर धाम के तमाम पोस्टरों पर कालिख पोती गई है.

जानकारी के अनुसार, बाबा बागेश्वर के पोस्टर्स पर चेहरे पर कालिख पोती गई है. इनके पोस्टरों पर 420 और चोर लिखा गया है. रात के अंधेरे असामाजिक तत्वों ने यह काम किया है. सभी चौक चौराहों पर लगे पोस्टरों पर कालिख पोती गई बता दें कि बुधवार को यहां पर बाबा बागेश्वर की ओर से हनुमंत कथा का आखिरी दिन है.

वहीं, जिस होटल में बाबा धीरेंद्र शास्त्री ठहरे हैं, वहां  पर भारी भीड़ लगी है. पोस्टर्स पर कालिख पोतने पर लोगों ने कहा कि कोई पागल होगा, जो पोस्टर पर कालिख पोता होगा. जो सनातन का विरोध करेगा, उसे इस देश मे रहने का अधिकार नहीं है. बता दें कि सुबह का वक़्त है और बाबा होटल में मौजूद है. बाबा के दर्शन के लिए सुबह से ही भारी संख्या में लोग पहुँच गए है.

भीड़ की वजह से कथा स्थगित कर दी थी

गौरतलब है कि बिहार में बाबा बागेश्वर धाम की ओर से कथा का आयोजन किया गया है. इस दौरान काफी ज्यादा भीड़ बढ़ने से एक दिन के लिए कथा स्थगित कर दी गई थी. वहीं, इस वजह से बिहार की सियासत भी गर्म है. लगातार सियासी बयानबाजी हो रही है. धीरेंद्र शास्त्री पिछले चार दिन से पटना से सटे तरेत पाली में हनुमान कथा कर रहे हैं. उन पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लग रहा है. जिस गाड़ी में बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री बैठे थे, उसे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ड्राइव कर रहे थे, लेकिन दोनों ने ही सीट बेल्ट नहीं लगाई थी, ऐसे में अब कार्रवाई हो सकती है.

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.