‘कमल’ का गढ़ भेदने शाह का दांव
भगवामय हुआ छिंदवाड़ा
सड़कों पर उतरा जनसैलाब
सीएम का छिंदवाड़ा में रात्रिविश्राम

पब्लिक फर्स्ट । छिंदवाड़ा । विजय ठाकरे । देखो-देखो कौन आया, शेर-शेर आया-शेर आया’, अमित शाह के छिंदवाड़ा रोड शो में यह आवाज चारों तरफ गूंज रही थी। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रोड शो करने पहुंचे । छिंदवाड़ा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गढ़ माना जाता है।



अमित शाह ने फव्वारा चौक से छोटी बाजार तक रोड शो किया। इस रोड शो में जन सैलाब देखने को मिला। बता दें कि पहले अमित शाह को सीधे हेलीकॉप्टर के द्वारा छिंदवाड़ा पहुंचना था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह नागपुर से सड़क के रास्ते कार से छिंदवाड़ा पहुंचे। इस वजह से शाम 6 बजे से होने वाला रोड शो 8:15 बजे से शुरू हुआ। अमित शाह से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव छिंदवाड़ा पहुंच चुके थे। रोड शो वाले रथ पर खास व्यवस्था की गई थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और कैलाश विजयवर्गीय के अलावा अन्य भाजपा नेता भी इस दौरान मौजूद रहे। अमित शाह का यह रोड शो लगभग 2 किमी तक चला।
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी ने छिंदवाड़ा से बंटी साहू को टिकट दिया है। उनका मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के सामने है। छिंदवाड़ा नाथ का गढ़ माना जाता है। पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट को छोड़कर बाकी 28 सीटों पर जीत हासिल की थी। इस बार बीजेपी इस सीट पर पूरा जोर लगा रही है

Share.
Leave A Reply