पब्लिक फर्स्ट।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। नेगेटिव माउथ पब्लिसटी और कोर्ट केस के बाद अब यह फिल्म ऑनलाइन पायरेसी की शिकार हो गई है।

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर यह फिल्म हाल ही में यूट्यूब पर लीक हुई। हैरानी की बात यह है कि इसे लाखों लोगों ने देखा।

कुछ ही घंटों बाद डिलीट हो गई लिंक


न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ पाइरेसी वेबसाइट्स पर लीक होने के बाद यह फिल्म यूट्यूब पर भी लीक हो गई। फिल्म इस प्लेटफॉर्म पर HD क्वालिटी में अवेलेबल थी और ऐसे में इसे 23 लाख व्यूज मिले।

हालांकि, कुछ ही घंटों बाद इस लिंक को डिलीट कर दिया गया और फिल्म वेबसाइट से हटा दी गई।

हाल ही में राइटर मनोज मुंतशिर ने मांगी थी माफी


ओम राउत निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ अपने विवादित डायलॉग्स के चलते बुरी तरह क्रिटिसाइज की गई। कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी झेलने के बाद हाल ही में फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर ने लोगों के इमोशंस हर्ट करने के लिए माफी मांगी।

मनोज ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैं स्वीकार करता हूं कि आदिपुरुष के जरिए जनमानस की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं बिना शर्त माफी मांगते हूं।’

दो हफ्तों में ही थिएटर से उतर गई थी फिल्म


फिल्म 16 जून को रिलीज हुई थी। विवाद और लोगों के विरोध के बाद ही फिल्म दो हफ्ते में ही थिएटर्स से उतरने लगी थी। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में 286.37 करोड़ रुपए की कमाई की। इसमें 147.26 करोड़ रुपए हिंदी वर्जन से हैं।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.