पब्लिक फर्स्ट।

बोलीं- बेटी के साथ गई थी, आपत्तिजनक शब्द थे,15 मिनट में थिएटर से बाहर आना पड़ा

एक्टर जूही परमार ने बार्बी फिल्म में आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म में दिखाए गए आपत्तिजनक सींस और फिल्म की लैंग्वेज को लेकर नोट भी शेयर किया है।

जूही ने ये भी बताया है कि वो अपनी 10 साल की बेटी के साथ फिल्म देखने गई थीं, लेकिन फिल्म में इस तरह की लैंग्वेज का इस्तेमाल किया गया है कि उन्हें 15 मिनट में ही थिएटर से बाहर आना पड़ा, क्योंकि वो अपनी बेटी को इस तरीके का कंटेंट नहीं दिखाना चाहती थीं।

अपने बच्चों के साथ बार्बी देखने न जाएं: जूही परमार


नोट में जूही परमार ने लिखा है कि ये फिल्म बच्चों के देखने लायक नहीं है। उन्होंने ये भी कहा है कि बार्बी फिल्म में ऐसी चीजें शामिल करके फिल्ममेकर्स ने बार्बी की इमेज खराब कर दी है।

जूही ने नोट में लिखा है- आपमें से कई लोग मेरी बातों से आज शायद सहमत न हों, कुछ लोगों को ये सुनकर गुस्सा भी आ सकता है, लेकिन आज मैं एक पेरेंट होने के नाते आपके साथ बार्बी फिल्म के बारे में कुछ शेयर करना चाहती हूं। वो गलती न करें जो मैंने की है और प्लीज अपने बच्चों को बार्बी दिखाने न ले जाएं। आखिर बच्चों के लिए बार्बी का कॉन्सेप्ट क्यों खराब किया?

क्या इस फिल्म को किसी ऐसे तरीके से नहीं बनाया जा सकता था कि बच्चे अपनी पूरी फैमिली के साथ फिल्म देख सकें। काश मैं अपने मन से इस फिल्म की मेमोरी मिटा पाती और उसी बार्बी के कॉन्सेप्ट पर विश्वास कर पाती जिसे मैं बचपन से अब तक देखते आई हूं। काश मैं ये फिल्म अपनी बेटी के साथ देख पाती जो बार्बी की फैन है।

बहुत मन से फिल्म देखने गई थी लेकिन बार्बी टेरिबल है: सोना महापात्रा
सिंगर सोना महापात्रा ने भी फिल्म के बारे में अपनी राय दी है। सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं लंबे समय के बाद बहुत मन से फिल्म देखने गई थी, लेकिन थिएटर में बैठकर इतनी देर तक बार्बी देखना बेहद मुश्किल था। टेरिबल बार्बी के साथ-साथ थिएटर में कई रियल-लाइफ बार्बीज भी थीं जो जोर-जोर से बातें कर रही थीं।

इनकी वजह से फिल्म देखना और भी मुश्किल हो गया था। उन्होंने लिखा कि फिल्म के बारे में सिर्फ एक ही चीज अच्छी थी और वो थी थिएटर की आरामदायक सीट।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.