पब्लिक फर्स्ट।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘OMG 2’ इन दिनों सेंसर बोर्ड में अटकी हुई है। इसी बीच सुनने में आया है कि बोर्ड की रिवाइजिंग कमेटी ने फिल्म देख ली है।

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो कमेटी ने फिल्म पर 20 कट लगाने के साथ ही इसे ए-सर्टिफिकेट देने का फैसला किया है। हालांकि, अभी इस मामले में प्रोड्यूसर्स को कारण-बताओ नोटिस भी भेजा जाएगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि इस स्क्रीनिंग में बोर्ड के चेयरपर्सन प्रसून जोशी भी मौजूद थे।

मेकिंग टीम बोली आज देखी जाएगी फिल्म


वहीं, जब फिल्म की मेकिंग टीम से बात की तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। टीम का कहना है कि रिवाइजिंग कमेटी ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। कमेटी बुधवार (26 जुलाई) को इसे देखकर कोई फैसला लेगी।

हालांकि, इस पूरे मामले में अब तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। ऐसे में फिल्म अभी किस स्थिति में है, यह अनुमान लगा पाना मुश्किल है।

हैरानी की बात यह है कि फिल्म की रिलीज में मात्र 16 दिन बचे हैं पर अभी तक इसे बोर्ड से क्लियरेंस नहीं मिला है। ऐसे में इस कॉन्ट्रोवर्सी के चलते फिल्म के प्रमोशनल कैपेंन पर असर पड़ रहा है।

नए वीडियो सॉन्ग में नहीं किया रिलीज डेट का जिक्र


‘OMG 2’ 11 अगस्त को रिलीज होनी है। हाल ही में फिल्म का गाना भी रिलीज हुआ था जिसमें इसकी रिलीज डेट का जिक्र नहीं किया गया। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार फिल्म की थिएट्रिकल डेट पर अंतिम फैसला लेंगे, जो इन दिनों वेकेशन पर हैं।

दरअसल, फिल्म सेक्स एजुकेशन जैसे बोल्ड सब्जेक्ट पर बेस्ड है। ऐसे में सेंसर बोर्ड ने ‘OMG 2’ को रिव्यू कमेटी के पास भेजा है। रिव्यू कमेटी का जवाब आने के बाद सेंसर बोर्ड फिल्म का भविष्य तय करेगा।

ट्रेलर को भी नहीं मिला ग्रीन सिग्नल
इसके अलावा OMG 2 का ट्रेलर भी अभी तक रिलीज नहीं हुआ है। मेकर्स इसे 27 जुलाई को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ रिलीज करना चाहते हैं, पर बोर्ड ने अभी तक ना फिल्म और ना ही इसके ट्रेलर को ग्रीन सिग्नल दिया है।

अगर 27 तक बोर्ड से क्लियरेंस नहीं मिला तो मेकर्स इस ट्रेलर को 31 जुलाई तक भी रिलीज करने का मन बना रहे हैं।

यह फिल्म 2012 में रिलीज परेश रावल और अक्षय कुमार स्टार ‘OMG’ का सीक्वल है।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.