पब्लिक फर्स्ट। दिल्ली

इजरायल और हमास के आतंकवादियों के बीच चल रहा ये महायुद्ध आज 9वे दिन में प्रवेश कर चुका है। और इसी के साथ एक बार फिर दोनों और की आम जनता के ऊपर मौत का साया मंडराने लगा है। अभी कुछ ही देर पहले IDF यानि इजरायल रक्षा बल ने घोषणा की है कि वे अब किसी भी कीमत पर आतंकियों को बक्छ ने वाले नहीं है। आज ही इजराइल की सेना गाजा पट्टी को तीनों ओर से घेर कर हमला करने वाली है।

हवाई, जमीन और नौसेना से गाजा पट्टी पर हमला

इसके लिए इजराइल ने अपनी हवाई, जमीन और नौसेना बलों को एक साथ शामिल करके गाजा पट्टी पर हमले के लिए तैयार हैं, बस इजराइल आलाकमान के आदेश का इंतजार है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार इजराइल का दावा है कि उनकी सेना ने हमास के टॉप कमांडर को ढेर कर दिया है। यानि वह मारा जा चुका है। इतना ही नहीं आपको बता दें शनिवार रात को भी यह महायुद्ध समाप्त नहीं हुआ और गाजा में इजरायली सेना के हवाई हमले लगातार जारी रहे।

इजरायली सेना की घोषणा

आज इजरायली सेना ने पूरी दुनिया के सामने ये घोषणा की है कि उन्होंने हमास के एक शीर्ष कमांडर जिसका नाम बिलाल अल-केदरा है उसको मार गिराया है। आपको बता दें कहा जा रहा है कि बिलाल हमास की विशिष्ट सैन्य शाखा नुखबा बल का शीर्ष कमांडर था। और हमास ने उसके ऊपर कई बड़ी जिम्मेदारी दे रखीं थीं।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply