पब्लिक फर्स्ट । भोपाल

हर बीतते पल के साथ मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का समय नजदीक आता जा रहा है। इसी के चलते सभी राजनैतिक दलों ने सियासी रण में अपने अपने घोड़े छोड़ दिए है। कांग्रेस-बीजेपी मध्यप्रदेश की सियासत के दोनों प्रमुख दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच महिला से अभद्रता को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिंया का एक बड़ा बयान सामने आया है।

दरअसल महाराज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से महिलाओं का समर्थन करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस की नीति हमेशा से महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने और सार्वजनिक रूप से महिलाओं को अपशब्द बोलने की रही है। पूर्व में प्रदेश की माता व बहनों के लिए “आइटम और टंच माल” जैसे अभद्र शब्दों का प्रयोग करके अपनी निचली मानसिकता प्रदर्शित कर चुके है।

इस बार भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा रहे है, जिसमें पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ भी भरे मंच से दुर्व्यवहार हो रहा है और अब, एमपी कांग्रेस एक रेप आरोपी के पिता को षड्यंत्रकारी तरीक़े से टिकट देकर महिला विरोध की पराकाष्ठा पार कर चुकी है। प्रदेश की महिलाएँ चुनाव में अपनी शक्ति का उपयोग कर कांग्रेस की हमारी मातृशक्ति की प्रतीक महिलाओं के प्रति नीच सोच व कार्यशैली का ज़रूर जवाब देंगी।

publicfirstnews.com

Share.
Leave A Reply