पब्लिक फर्स्ट ब्यूरो।

बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनके घर के बाहर पुलिस के अलावा निजी सुरक्षाकर्मी भी तैनात कर दिए गए हैं. हालांकि, वे अब इस घर में रहते नहीं हैं, लेकिन उनके सुर्खियों में आने के बाद अब लोग इस घर को देखने के लिए भी बड़ी तादाद में आने लगे हैं.

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी मिलने के बाद उनके मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनके घर के बाहर अब पुलिस के साथ निजी सुरक्षाकर्मी भी तैनात हैं. हालांकि, घर के अंदर जाने की किसी को इजाजत नहीं है. पंडित धीरेन्द्र शास्त्री भले ही इस घर में नहीं रहते है.लेकिन यह घर अब श्रद्धा का केंद्र बना हुआ है. बागेश्वर धाम आने वाले लोग घर पर शीश नवाकर माथा टेक कर यहां से आगे बढ़ रहे हैं.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री


दरअसल, विवादों के बीच बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली थी. शास्त्री के मध्य प्रदेश स्थित छतरपुर जिला निवासी चचेरे भाई लोकेश गर्ग के मोबाइल नंबर पर धमकी भरा कॉल आया था. पुलिस ने केस इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

वाई श्रेणी की सुरक्षा: इसमें कुल 11 सुरक्षाकर्मी शामिल होते हैं। जिसमें दो पीएसओ (निजी सुरक्षागार्ड) भी होते हैं। इस श्रेणी में कोई कमांडो नहीं तैनात होता है।

वाई प्लस श्रेणी सुरक्षा: इसमें 11 सुरक्षाकर्मी मिले होते हैं। इनमें 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ भी शामिल होते है। इस सुरक्षा के तहत कपिल मिश्रा को 24 घंटे दिल्ली पुलिस का एक सिपाही बतौर निजी सुरक्षा अधिकारी के तौर पर मिला है। publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.