भोपाल में पीएम मोदी के 6 बड़े बयान

पब्लिक फर्स्ट । भोपाल ।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भोपाल में कहा- तीन तलाक से इस्लाम का कोई संबंध नहीं है। इसकी वकालत करने वाले वोट बैंक के भूखे हैं। यूनिफॉर्म सिविल कोड पर भड़का रहे हैं। एक घर दो कानूनों से नहीं चल सकता। यूनिफॉर्म सिविल कोड पर ‌‌BJP भ्रम दूर करेगी।

PM के भाषण के 6 प्रमुख बिंदु :
————————————-

1). तलाक: इस्लाम का जरूरी अंग है, तो पाकिस्तान में क्यों नहीं ?

अगर तीन तलाक इस्लाम का जरूरी अंग है, तो पाकिस्तान, इंडोनेशिया, कतर, जॉर्डन, सीरिया, बांग्लादेश में क्यों नहीं है।

2). यूनिफॉर्म सिविल कोड: सुप्रीम कोर्ट कह रही कॉमन सिविल कोड लाओ यूनिफॉर्म सिविल कोड के नाम पर भड़काने का काम हो रहा है। एक घर में परिवार के सदस्य के लिए एक कानून हो, परिवार के दूसरे सदस्य के लिए दूसरा कानून हो, तो क्या वो घर चल पाएगा?

3). पसमांदा मुस्लिम: इनका शोषण इनके धर्म के एक वर्ग ने किया पसमांदा मुस्लिम भाई-बहन हैं। वोट बैंक की राजनीति करने वालों ने इनका तो जीना मुश्किल करके रखा है। वे तबाह हो गए, कोई फायदा नहीं मिला। कष्ट में गुजारा करते हैं।

4) परिवारवाद: गांधी परिवार का भला करना है तो कांग्रेस को वोट दीजिए आपको गांधी परिवार के बेटे-बेटी का विकास करना हो, तो कांग्रेस को वोट दीजिए। मुलायम सिंह के बेटे का भला करना है, तो सपा को वोट दीजिए।

5) तुष्टीकरण: हमें तुष्टिकरण और वोट बैंक के रास्ते पर नहीं चलना है कुछ लोग केवल अपने दल के लिए जीते हैं, दल का भला करना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें भ्रष्टाचार का, कमीशन का मलाई खाने का, कट मनी का हिस्सा मिलता है। यह रास्ता है तुष्टिकरण, वोट बैंक का।

6) बिहार में विपक्षी दलों की बैठक पर कहा- इन सभी दलों के घोटालों को मिला दिया जाए, तो 20 लाख करोड़ के घोटाले की गारंटी है।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.