पब्लिक फर्स्ट। नई दिल्ली।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कभी ट्रक पर बैठकर यात्रा कर चौंका रहे है तो अब उन्होने बाईक की रिपेयरिंग करते हुए फोटे शेयर कर, सबको हैरानी में डाल दिया है।

जाहिर सी बात है राहुल गांधी का मकसद, बाईक रिपेयरिंग सीखकर कोई रोज़गार शुरु करने का नही है और ना ही वे अपनी कोई बाईक की देखभाल के लिये कोई टिप्स लेने गये थे। राहुल गांधी अपनी इमेज के मेकओवर को लेकर, ये प्रयास कर रहे है।

एक फोटो में राहुल के हाथ में टू व्हीलर का कोई पार्ट दिखाई दे रहा है। उनके सामने एक बाइक खुली हुई है। साथ में कुछ लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में राहुल एक बाइक में स्क्रू ड्राइवर से पेच कसते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक फोटो में वे गैरेज कर्मी से मशीन की जानकारी ले रहे हैं।

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के करोल बाग के एक गैरेज में पहुंचकर वहां के मैकेनिक्स के साथ काम किया। राहुल ने मंगलवार रात करीब 9.30 बजे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 फोटो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी।

जाहिर सी बात है कि ऐसा कर के, राहुल गांधी खुद के एक युवराज की इमेज को हटाना चाहते है। इसके लिये वो ज्यादा से ज्यादा आम लोगोे के बीच पहुंच रहे है। राहुल गांधी की ये तैयारी आने वाले चुनावों को लेकर भी है जहां विपक्षी भारतीय जनता पार्टी गांधी परिवार पर परिवारवाद के जबर्दस्त आरोप लगाने की तैयारी में एक बार फिर नज़र आ रही है।

हालांकि राहुल गांधी के इन प्रयासों का परिणाम तो आने वाले चुनावों के परिणाम के बाद ही साफ हो पायेगा। publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.