पब्लिक फर्स्ट।

हम सभी एक पार्टनर की तलाश क्यों करते हैं? सिर्फ शादी और बच्चे पैदा करने के लिए? या फिर ये सोचकर कि अगर कोई साथ हो तो जिंदगी थोड़ी आसान हो जाएगी? मैं दूसरी बात में विश्वास करती हूं। लेकिन अगर आपकी जिंदगी को खुशहाल और आसान बनाने वाला इंसान ही धोखा दे और आपके दुखों का कारण बन जाए तो कैसा होगा? ऐसा ही कुछ वेब सीरीज ‘द ट्रायल: प्यार, कानून धोखा’ में काजोल के किरदार नैनिका सेनगुप्ता के साथ होता है।

क्या है द ट्रायल की कहानी?

नैनिका सेनगुप्ता (काजोल) एक अमीर हाउसवाइफ है। उसका पति राजीव सेनगुप्ता (जिशू सेनगुप्ता) कोर्ट में बतौर जज काम करता है। दोनों की दो प्यारी बेटियां हैं अनन्या और अनायरा। नैनिका अपनी जिंदगी में खुश थी जब तक उसे ये पता नहीं चला था कि उसका पति घूस के नाम पर लोगों के साथ सोता है। राजीव के इस छुपे चेहरे के सामने आने पर नैनिका को बड़ा झटका तो लगता ही है, साथ ही उसकी दुनिया भी उजड़ जाती है। राजीव को जेल हो गई है और उसकी प्रॉपर्टी और पैसों को जब्त कर लिया गया है। ऐसे में नैनिका को बदनामी के साथ-साथ आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ रहा है। अपने कॉलेज में टॉप पर रही नैनिका अपनी बेटियों को पालने और घर चलाने के लिए एक लॉ फर्म में काम करना शुरू करती है। यहीं से उसकी जिंदगी की नई शुरुआत होती है।

‘द ट्रायल: प्यार, कानून धोखा’ सीरीज में आपको नैनिका की जिंदगी के उतार-चढ़ाव और सीख के साथ-साथ कई दिलचस्प मामलों को देखने का मौका भी मिलेगा। हर बार नैनिका और उसके फर्म के पास एक नई मिस्ट्री आती है, जिसे उन्हें सुलझाना भी है और अपने क्लाइंट को बचाना भी है। इस पूरे प्रोसेस में नैनिका सेनगुप्ता को कई चीजें सीखने को मिल रही हैं। दूसरी तरफ उसकी बेटियां भी एक मिस्ट्री सुलझाने में लगी हैं।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.