पब्लिक फर्स्ट।

आर्ट डायरेक्टर के फोन से मिली क्लिप में लोन कंपनी का जिक्र, CEO-अफसरों से पूछताछ होगी
बॉलीवुड के जाने-माने आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने बुधवार तड़के खुदकुशी कर ली। उन्होंने मुंबई के नजदीक कर्जत में अपने ND स्टूडियो में सुबह करीब 3.30 बजे फांसी लगाई। आज यानी शुक्रवार को शाम 4 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार भी नितिन को श्रद्धांजलि देने जेजे हॉस्पिटल पहुंचे हैं। इसके बाद नितिन की बॉडी को जेजे हॉस्पिटल से ND स्टूडियो लाया गया है।

उनकी बॉडी को अंतिम दर्शन के लिए ND स्टूडियो में रखा गया है। यहीं अंतिम संस्कार किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, देसाई के फोन से जो ऑडियो क्लिप बरामद हुई है, उसमें एक लोन कंपनी और मानसिक प्रताड़ना का जिक्र है। पुलिस इस कंपनी के CEO और अफसरों से पूछताछ करेगी। डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा कि देसाई आत्महत्या मामले में मिली क्लिप्स की जांच की जाएगी। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में मौत की वजह सुसाइड ही बताया गया है।

पुलिस को जो ऑडियो क्लिप मिली है, उसमें नितिन की आवाज में कहा गया- मेरा अंतिम संस्कार स्टूडियो में ही करना।

नितिन की बॉडी को ND स्टूडियो ले जाया गया
नितिन की बॉडी को जेजे हॉस्पिटल से एंबुलेंस से ND स्टूडियो ले जाया गया। पहले परिजनों के अनुरोध पर बॉडी को शवगृह में ही रखा गया था। उनकी बेटी सहित परिवार के कुछ सदस्यों का इंतजार था। नितिन के परिजन चाहते हैं कि उनका अंतिम संस्कार ND स्टूडियो में ही किया जाए।

पुलिस ने कहा- बुधवार सुबह 9 बजे रस्सी से लटका मिला शव
SP सोमनाथ घरगे के मुताबिक, स्टूडियो में जो सामान मिला है, उन्हें जब्त कर लिया गया है और उनकी जांच की जा रही है। पुलिस ने उनके केयरटेकर और ड्राइवर का भी बयान लिया है।

लोकल पुलिस का कहना है कि बुधवार सुबह 9 बजे नितिन देसाई का शव रस्सी से लटका मिला था। घटना के तुरंत बाद डॉग स्क्वॉड की टीम वहां पहुंच गई।

पुलिस को नितिन के मोबाइल से एक ऑडियो क्लिप मिली, जिसमें 4 लोगों का जिक्र है। पुलिस को शक है कि इन्हीं के दबाव में आकर नितिन देसाई ने सुसाइड किया। जल्द ही उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.