पब्लिक फर्स्ट। श्रीनगर।

राजौरी में 24 घंटे में 2 आतंकी मारे गए; कुलगाम में शहीद हुए थे 3 जवान
जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के बारियामा में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। आर्मी के पैरा कमांडो भी एनकाउंटर में शामिल हैं। पिछले 3 दिनों में जम्मू-कश्मीर में यह सेना और आतंकियों के बीच तीसरी मुठभेड़ है।

इससे पहले, शनिवार को राजौरी के ही खवास इलाके में एनकाउंटर के दौरान एक और आतंकी मारा गया था। इस दौरान पुलिस ने आम लोगों से एनकाउंटर की जगह से दूर रहने के लिए कहा था।

शुक्रवार शाम को कुलगाम में भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें सेना के 3 जवान शहीद हो गए थे।

पीर पंजाल रेंज से घुसपैठ कर कुलगाम आए थे 3 आतंकी
कुलगाम जिले में शुक्रवार शाम को हुए एनकाउंटर में सेना के 3 जवान घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए श्रीनगर के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान देर रात तीनों की मौत हो गई थी।

अधिकारियों के मुताबिक, कुलगाम के हलान जंगल में आतंकियों ने सेना के टैंट पर फायरिंग की थी। इसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें 3 जवान घायल हो गए। हमले के बाद आतंकी कुछ हथियार लेकर भाग गए।

सेना के अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों को तलाशने के लिए ड्रोन्स भी लगाए गए। सर्च एंड डिस्ट्रॉय मिशन के लिए आर्मी की पैरा स्पेशल फोर्स को भेजा गया। माना जा रहा है कि हमला पीर पंजाल रेंज से घुसपैठ करके आए 3 आतंकियों ने किया था।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.