पब्लिक फर्स्ट I मंडला ।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अनूपपुर के बाद मंडला में जनसभा करने पहुंचे। जहां उन्होंने एक आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को इतने अधिक वोटों से जिताओ कि सारी दुनिया देखती रह जाए। मंडला में मुख्यमंत्री ने कहा इन्होंने तो छीनने का काम किया। ये छीनने वाले लोग हैं।

कौन है मिस गाइडेड मिसाइल ?

चुनाव में अभी लुभावने वादे करके आएंगे। फिर सब भूल जाएंगे। शिवराज सिंह चौहान ने आगे राहुल गाँधी और कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा राहुल बाबा आज मध्य प्रदेश आए हो। तुम तो दोहरे चरित्र वाले हो। तुमने कहा था किसानों का कर्ज माफ करेंगे, किसानों को तुमने डिफाल्टर बना दिया। तुमने कहा, उद्योगपतियों को दिल्ली में बैठकर गाली देते हैं और यहां उद्योगपति सेठ कमलनाथ को सीएम का फेस बना दिया।

तुम नारी सम्मान की बात करते हो लेकिन तुम्हारे नेता रोज माता, बहन और बेटी का अपमान करते है नीतीश कुमार जैसे और तुम्हारे मुंह में ताला लगा रहता है। तुम कुछ बोलते नहीं हो, तुम भ्रष्टाचार की बात करते हो लेकिन भूपेश बघेल जैसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री को गले डाल कर घूमते हो। तुम तो मिस गाइडेड मिसाइल हो। तुम कहते कुछ हो और करते कुछ हो।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.
Leave A Reply