HIGHLIGHTS :

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भोले और सरल

मेरे जैसे, जैसे मैं 2004 में थी

उमा भारती ने कहा टीकमगढ़ में

मैं पूरी तरह सीएम के साथ

शिवराज बड़े नेता हैं और रहेंगे

मैं गंगा की सफ़ाई का सपना पूरा करना चाहती हूँ



टीकमगढ़। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती गुरुवार को टीकमगढ़ जिले के दौरे पर पहुंची. जहां वे एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुईं और मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा भी जताई. इस दौरान उमा भारती ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मुख्यमंत्री मोहन यादव को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. साथ ही ईवीएम पर सवाल उठाने के मामले में भी बयान दिया.

पूर्व सीएम उमा भारती गुरुवार को टीकमगढ़ जिले में स्थित अपने भाई के फॉर्म हाउस पर पहुंची. यहां आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में वे शामिल हुईं. जहां उनके साथ सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. वहीं कार्यक्रम के बाद उमा भारती ने मीडिया से चर्चा के दौरान लोकसभा चुनाव लड़ने की अपनी मंशा जाहिर की. उन्होंने कहा कि कि, गंगा की साफ सफाई का मेरा सपना पूरा नहीं हो सका है. जिसे मैं अब पूरा करना चाहती हूं.

वहीं उमा भारती से पत्रकारों द्वारा जब पूछा गया कि, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अब पार्टी में क्या भूमिका रहेगी, तो उनका कहना था शिवराज एक बहुत बड़े नेता हैं और आगे भी वे बड़े नेता रहेंगे. उनकी प्रतिष्ठा कभी भी कम नहीं होगी. वहीं मीडिया द्वारा जब उनसे पूछा गया कि, मुख्यमंत्री मोहन यादव के मंत्रिमंडल में बुंदेलखंड से काफी कम मंत्री बनाये गए है. जबकि और भी मंत्री बन सकते थे, तो उनका कहना यह रहा कि, मोहन यादव ने सभी वर्ग को साधकर मंत्रिमंडल बनाया है, जो ठीक है. मैं पूरी तरह से मोहन यादव के साथ हूं और वह काफी सरल प्रकृति के हैं. मैं उन में अपनी छवि देखती हूं, मैं 2004 में ऐसी ही थी. वहीं उन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने पर काफी खुशी भी जाहिर की है.

Share.
Leave A Reply