पब्लिक फर्स्ट। भोपाल | शनिवार सुबह की सबसे चर्चित तस्वीर और वीडियो जिसने मप्र की सियासत में बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है । सियासी हलकों में ख़ासतौर पर एमपी बीजेपी अंदरखाने में मिशन 2023 से पहले नेतृत्व और संगठन परिवर्तन की अटकलें लगाई जाती रही है । लेकिन नर्मदा जयंती के अवसर पर जो तस्वीर सामने आई उसने मप्र की सियासत में फैली धुंध काफ़ी हद तक साफ़ कर दी ।

चर्चित तस्वीर और वीडियो जिसने मप्र की सियासत में बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है । सियासी हलकों में ख़ासतौर पर एमपी बीजेपी अंदरखाने में मिशन 2023 से पहले नेतृत्व और संगठन परिवर्तन की अटकलें लगाई जाती रही है । लेकिन नर्मदा जयंती के अवसर पर जो तस्वीर सामने आई उसने मप्र की सियासत में फैली धुंध काफ़ी हद तक साफ़ कर दी ।

सीएम शिवराज के मीडिया सेल से जारी वीडियो और फ़ोटो में एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ना केवल साथ नज़र आ रहे है बल्कि प्राईवेट विमान में हाथ और कंधे दोनों मिलाते नज़र आ रहे है ।

देखिये वीडियो

https://publicfirstnews.com/wp-content/uploads/2023/01/WhatsApp-Video-2023-01-28-at-09.10.12.mp4

जय और वीरू के अंदाज़ में जिस तरह से सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा नज़र आ रहे है , उसके निहितार्थ राजनीतिक पंडितों के साथ आम भाजपा कार्यकर्ता भी अब आसानी से लगा सकता है । यानि अब परिवर्तन की चक्करों में ना पड़े और चुनावी साल में मिशन 2023 को हासिल करने में ताक़त झोंकें ।

दिलचस्प है की जहां एमपी भाजपा अपने गतिरोधों को लगातार दूर कर रही है । वहीं विपक्ष में बैठी कांग्रेस में , कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच, खीचातानी की खबरे लगातार बढ़ती जा रही है ।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.

Comments are closed.