पब्लिक फर्स्ट न्यूज़|

राहुल ने अंबाला से चंडीगढ़ तक ट्रक की सवारी की 50 किमी के सफर में ड्राइवर के पास बैठे, उनसे बातचीत की और सोनिया से मिलने शिमला गए हैं|

चंडीगढ़ यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने ट्रक को अंबाला सिटी के श्री मंजी साहिब गुरुद्वारे पर रुकवाया। उन्होंने गुरुद्वारे में माथा टेका। इसके बाद उन्होंने कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से भी बात की। उन्होंने गुरुद्वारे में लंगर भी ग्रहण किया।

 राहुल शिमला में सोनिया से मिलने के लिए पहुंचे हैं। सोनिया इन दिनों शिमला में प्रियंका गांधी के फार्म हाउस में रह रही हैं। कर्नाटक में मुख्यमंत्री बनाए जाने का फैसला भी उन्होंने शिमला में रहते हुए ही किया था। कर्नाटक में चुनावी रैलियों के बाद सोनिया और प्रियंका 12 मई को यहां आ गई थीं। तब से यहीं रुकी हैं। 

 भारत की सड़कों पर तकरीबन 90 लाख ट्रक ड्राइवर्स हैं। इन सभी लोगों की अपनी समस्याएं हैं। भारी वाहनों और ट्रकों को चलाने वाले इन ड्राइवर्स को रातभर काम करना पड़ता है। इस दौरान कई परेशानियां होती हैं, जिन्हें जानने के लिए ही राहुल इनके बीच पहुंचे। ट्रक ड्राइवर्स की ‘मन की बात’ सुनने का काम राहुल ने किया है। कार्यकर्ताओं ने बताया कि राहुल ने इस दौरान ट्रक ड्राइवरों से बात की और उनकी समस्याएं भी सुनीं।

राहुल गांधी। आज वो इस देश में आम जनता और सरकार के बीच में बढ़ती खाई को ख़त्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। फिर इस गर्मी में रात भर ट्रक चालकों के साथ बैठ उनकी समस्या सुनना या ट्रक में सफ़र करना ही क्यों ना हो। ऐसे ही थोड़े ही लोगों में बेहतर भविष्य की उम्मीद जग गई है!

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.